परिवार के बारे में ये बात सुनकर ट्रोलर्स पर भड़कीं सबा अली खान,पढ़े पूरी खबर 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अपनी भले ही बॉलीवुड की लाइम लाइट से काफी दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। सबा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के सदस्यों की पुरानी फोटो और पुस्तनी घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सबा ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके भाई सैफ अली खान और करीना के बड़े बेटे तैमर अली खान और उनकी छोटी बहन सोहा अली खान खेमू की बेटी इनाया खेमू के फोटोफ्रेम दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर पूछा था कि क्या आप जानते हैं कि इनमें से कौन 29 सितंबर को 4 साल का होने वाला है। वहीं वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर्स ने उनसे पूछा कि क्या ये सभी लोग आपकी भी परवाह करते हैं। ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबा ने लिखा, ये तुम्हें क्यों परेशान करता है।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया था, जिसमें एक ओर करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह की तस्वीर थी। तो दूसरी ओर सबा के बचपन की फोटो थी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने फैंस से पूछा था कि क्या हम एक-दूसरे से मिलते जुलते हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मेरा जेह….जेह जान और मैं। एक जैसा क्लिक पर क्या हम एक दूसरे से मिलते जुलते हैं?।

आपको बात दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पटौदी पैलेस और परिवार के सदस्यों की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो केवल सारा, इब्राहिम ही नहीं बल्कि तैमूर अली खान और इनाया खेमू की भी अनदेखे फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। जानकारी के अनुसार सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

Related Articles

Back to top button